रफ्तार का कहर-बिजली का खंबा तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी फॉर्च्यूनर

रफ्तार का कहर-बिजली का खंबा तोड़ डिवाइडर पर चढ़ी फॉर्च्यूनर
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। सड़क पर फर्राटा भरती हुई दौड़ रही फॉर्च्यूनर कार अचानक से अनियंत्रित होने के बाद सड़क किनारे खड़े बिजली के खंबे को तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई। इस हादसे में नशे में धुत्त ड्राइवर मामूली रूप से घायल हो गया। लेकिन उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर लोहे के डिब्बे में तब्दील हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी हुए ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती करने के बाद उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को डिवाइडर से हटाकर अपने कब्जे में लिया है।

मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सड़क पर फर्राटा भरती हुई दौड़ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी साकेत चौराहे पर पहुंचने के बाद अचानक से अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर लगे बिजली के खंबे को तोड़ते हुए डिवाइडर पर चढ़ गई।

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय गाड़ी चला रहा ड्राइवर शराब के नशे में बुरी तरह से टल्ली था जो हादसा होने के बाद मामूली रूप से घायल हुआ है। लेकिन उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची थाना सिविल लाइन पुलिस ने किसी तरह डिब्बा बनी कार में फंसे चालक को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने रात के अंधेरे में ही क्रेन को मौके पर बुलवाकर क्षतिग्रस्त हुई फॉर्च्यूनर गाड़ी को डिवाइडर से हटवाने के बाद अपने कब्जे में ले लिया।

epmty
epmty
Top