नफरत वाली पोस्ट ने ओवैसी की पार्टी के नेता को पहुंचाया जेल

नफरत वाली पोस्ट ने ओवैसी की पार्टी के नेता को पहुंचाया जेल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

बिजनौर। ज्ञानवापी मस्जिद और श्रंगार गौरी मामले पर नफरत फैलाने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल करना ऑल इंडिया मुत्ताहिदा ए मुस्लिमीन पार्टी के नेता को उस समय भारी पड़ गया जब पुलिस ने विवादित पोस्ट करने के आरोपी नेता को गिरफ्तार कर हवालात के अंदर डाल दिया।

दरअसल सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मुत्ताहिदा ए मुस्लिमीन की उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश इकाई के सदस्य हकीम अब्दुल सलाम खान ने समाजवादी पार्टी के विधायकों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल की है। जिसमें एआईएमआईएम नेता की ओर से लिखा गया है कि समाजवादी पार्टी के 36 मुस्लिम विधायक है। किसी ने भी ज्ञानवापी मस्जिद मामले में विरोध दर्ज कराया? नहीं ना? क्यों? क्योंकि गुलामों को विरोध दर्ज कराने का कोई अधिकार नहीं होता है। बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया के ऊपर डाली गई पोस्ट थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया के ऊपर वायरल हो गइ। स्क्रीनशॉट जब बिजनौर पुलिस के पास तक पहुंचा तो बृहस्पतिवार की देर रात बिजनौर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एआईएमआईएम नेता को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया।

पुलिस का कहना है कि एआईएमआईएम नेता को भड़काऊ पोस्ट डालने पर आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर हवालात में डाला गया है। इंस्पेक्टर मनोज कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया सेल के माध्यम से हमें जानकारी मिली थी। जिसके बाद देर रात कार्यवाही करते हुए एआईएमआईएम नेता को उसके घर से गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया गया है।

epmty
epmty
Top