तमंचे के साथ फोटो लगाना पड़ा भारी- पुलिस ने अरेस्ट कर किया चालान

तमंचे के साथ फोटो लगाना पड़ा भारी- पुलिस ने अरेस्ट कर किया चालान

देहरादून। दो युवकों ने हाथ में तमंचा लेकर इत्मीनान के साथ मोबाइल पर अपना फोटो निकाला और स्वयं को प्रचारित करने के लिए दोनों ने तमंचे के साथ लिए गए फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस को जब इस मामले की जानकारी हुई तो सक्रिय हुई पुलिस ने दोनों की खोजबीन करते हुए दबोच लिया और तमंचा रखने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। न्यायालय में पेश किए गए दोनों आरोपी जेल भेज दिए गए हैं।

दरअसल पटेल नगर कोतवाली क्षेत्र के बाजार चौकी इलाके के इंस्पेक्टर रविंद्र यादव को सोशल मीडिया के माध्यम से तमंचे के साथ दो युवकों की फोटो लगाए जाने की जानकारी मिली थी। पुलिस की ओर से की गई प्रारंभिक जांच पड़ताल में दो युवकों में से एक का नाम शोएब खान निवासी राजीव नगर और दूसरे का कुर्बान निवासी ब्रह्मपुरी निरंजनपुर होना प्रकाश में आया। पुलिस ने भाग दौड़ करते हुए दोनों को दबोचकर सोशल मीडिया की फोटो को दिखाया। जब उन्होंने स्वीकार कर लिया कि यह तस्वीरें उन्हीं की है तो पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ किए जाने पर दोनों आरोपियों ने बताया है कि फोटो में उनके हाथ में जो तमंचा दिखाई दे रहा है वह ब्रह्मपुरी निवासी आसिफ कुरेशी का है। इसके बाद पुलिस तुरंत आसिफ कुरेशी के घर पर दबिश देने के लिए पहुंची। लेकिन वह घर पर नहीं मिला और घर पर केवल उसके माता-पिता मिले। तलाश किए जाने पर आसिफ कुरेशी को कबाड़ी बाजार के पास से गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक तमंचा बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में आसिफ कुरेशी ने बताया कि 2 वर्ष पहले उसके पास से बरामद किया गया तमंचा उसने बरेली से खरीदा था।

epmty
epmty
Top