कार समेत गोल्ड कारोबारियों का किडनैप- बड़ी लूट के बाद सड़क पर फेंका

कार समेत गोल्ड कारोबारियों का किडनैप- बड़ी लूट के बाद सड़क पर फेंका

गाजियाबाद। कार में बैठकर लेनदेन कर रहे गोल्ड कारोबारी का हथियारबंद बदमाशों ने किडनैप कर लिया। तकरीबन 10 किलोमीटर घुमाने के बाद सड़क पर इधर-उधर फेंके गए दोनों गोल्ड कारोबारी से बदमाश बड़ी रकम और कार लूटकर फरार हो गए। लुटी हुई कार आज बागपत जनपद के खेकड़ा इलाके से बरामद की गई है।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की सबसे पाॅश सोसाइटी एटीएस एडवांटेज में रहने वाला सर्राफा कारोबारी निशांत मंगलवार की देर रात गाजियाबाद के कवि नगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में महानगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में रहने वाले दूसरे सर्राफा कारोबारी के साथ कार के भीतर पैसों का लेनदेन कर रहा था।

उसी समय मौके पर पहुंचे तीन बदमाशों ने पत्थर मार कर उनकी कार का ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ दिया और निशांत की कनपटी पर बंदूक तान दी। इसके बाद दोनों अन्य बदमाश गाड़ी के भीतर बैठ गए। बदमाशों ने दोनों का अपहरण करने के बाद सौरभ को दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर वेवसिटी के सामने सड़क पर धक्का देकर उतार दिया और निशांत को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के बागपत रोड पर सड़क किनारे धक्का देते हुए बागपत की तरफ भाग निकले।

जाते-जाते तीनों बदमाश सर्राफा कारोबारियों से बडी नगदी, जेवरात, मोबाइल और उनकी कार भी लूटकर भाग गए। रास्ते में आ रहे वाहनों के माध्यम से लिफ्ट लेकर किसी तरह निशांत अपने घर पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी।

सूचना मिल रही है कि कारोबारियों से की गई लूट के अंतर्गत एक बैग के भीतर तकरीबन 50 लाख और दूसरे बैग में तकरीबन एक करोड रुपए की नगदी रखी हुई थी।

लूट के इस बड़े मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। रात से ही मामले की तहकीकात में लगी पुलिस बृहस्पतिवार की सवेरे निशांत के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस के आधार पर लूटी गई वेन्यू कर तक पहुंच गई।

पुलिस ने निशांत की कार को जनपद बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया है। बदमाशों तक पहुंचने के मामले में पुलिस के अभी तक हाथ खाली है।

एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा है कि बड़ी लूट के इस मामले में हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति से फिलहाल पूछता चल रही है।

उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

epmty
epmty
Top