पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर को लगी गोली, हथियार समेत किया गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर को लगी गोली, हथियार समेत किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत जनपद की थाना ककरौली पुलिस की जटवाड़ा नहर पुल के पास गैंगस्टर बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने गैंगस्टर को लंगड़ा कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बदमाश के बाद से तमंचा और कारतूस के अलावा बिना नंबर की बाइक बरामद हुई है। घायल हुए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव के निर्देश पर जनपद की थाना ककरौली पुलिस इलाके में कानून और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गश्त करने के लिए निकली थी। रास्ते में पुलिस को जटवाड़ा नहर पुल के समीप एक बदमाश के आने की जानकारी मिली। पुलिस टीम तुरंत ही मौके पर पहुंचकर चेकिंग अभियान चलाने में जुट गई। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आ रहे एक व्यक्ति को पूछताछ के इरादे से रुकने का इशारा किया गया। किंतु बाइक सवार युवक रुकने के बजाय पुलिस पर फायरिंग करते हुए बाइक को मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई में बदमाश के ऊपर गोली चलाई जो उसके पैर में जाकर लग गई।

घायल होने की वजह से बदमाश बाइक समेत जमीन पर गिर पड़ा। तुरंत पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया, जिसने पूछताछ में स्वयं को थाना ककरौली क्षेत्र के गांव कम्हेडा निवासी कामिल पुत्र कासिम बताया। पुलिस को बदमाशों के पास से बिना नंबर की बाइक के अलावा एक तमंचा और दो जिंदा तथा एक खोखा कारतूस बरामद हुए हैं।

ककरौली थाना अध्यक्ष ने बताया है कि घायल कर गिरफ्तार किया गया बदमाश पूर्व में थाना ककरौली का टॉप टेन और जिला बदर अपराधी रह चुका है। बदमाश के ऊपर हत्या, लूट और गैंगस्टर जैसी धाराओं में तकरीबन दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

epmty
epmty
Top