पानी के विवाद में पूर्व सरपंच की पेट में गोली मारकर हत्या-बेटा किया लहुलुहान

पानी के विवाद में पूर्व सरपंच की पेट में गोली मारकर हत्या-बेटा किया लहुलुहान

हिसार। सिंचाई के लिए नहरी पानी के वार के विवाद को लेकर हुई झड़प के बाद रिटायर्ड फौजी द्वारा पूर्व सरपंच की पेट में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इतना ही नहीं पूर्व सरपंच के बेटे के सिर पर लाठी से वार कर उसे मौत की नींद सुलाने का प्रयास किया गया। झगड़े की इस वारदात में आरोपी भी घायल हो गया है, जिसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या में प्रयुक्त की गई बंदूक एक संदूक के भीतर से बरामद कर ली है।

बृहस्पतिवार को हांसी के गांव सुल्तानपुर निवासी 55 वर्षीय पूर्व सरपंच साधुराम का अपने पड़ोसी 35 वर्षीय पूर्व फौजी मनजीत के साथ नहरी पानी के वार को लेकर विवाद हो गया, जिसने इतना बड़ा तूल पकड़ा कि मनजीत घर से अपनी बंदूक लेकर मौके पर जा पहुंचा और सीधे साधुराम के पेट में गोली मार दी। इस दौरान पूर्व फौजी ने पूर्व सरपंच साधुराम के बेटे सुखबीर के सिर पर भी लाठी से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत की नींद सुलाने का प्रयास किया।

इसी बीच पूर्व सरपंच के परिवार के कुछ लोगों के मौके पर पहुंचाने के बाद मंजीत अपनी बंदूक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पूर्व फौजी के पिता जगदीश भी गांव के सरपंच रह चुके हैं। हमले की इस वारदात में पूर्व फौजी भी घायल हुआ है।

सूचना मिलने के बाद गांव में दौड़ी पुलिस ने मृतक सरपंच के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उधर घायल हुए पूर्व सरपंच के बेटे को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर बताया जा रहा है कि झगड़े की इस वारदात में घायल हुआ पूर्व फौजी मनजीत भी एक निजी अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करा रहा है। पुलिस ने मौके पर छोड़ी बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है।

epmty
epmty
Top