घर के सामने बैठकर दारु पीने से किया मना- सरिये से युवक किया लहूलुहान

घर के सामने बैठकर दारु पीने से किया मना- सरिये से युवक किया लहूलुहान

मुरादाबाद। घर के सामने खाली पड़े प्लाट में बैठकर दिनदहाड़े जाम छलका रहे युवकों को जब वहां पर शराब पीने से रोका गया तो शराबियों ने हमलावर होते हुए महिला के घर में घुसकर हमला बोल दिया और उसके बेटे को सरिए से पीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित की सूचना पर दौड़ी पुलिस ने घायल हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्यवाही में जुट गई है।

शनिवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शेरुआ चौराहे के समीप रहने वाली ममता पत्नी बिजेंद्र सिंह अपने बेटे प्रफुल्ल के साथ घर के बाहर बैठी हुई थी।

उसी समय घर के सामने खाली पड़े प्लाट में पड़ोसी शारिक पुत्र भूरा दारु पी रहा था। महिला का कहना है कि जब उसने शारिक को वहां बैठकर शराब पीने से मना किया तो वह गंदी गंदी गालियां देने लगा और धमकी देते हुए वहां से चला गया।

बाद में शारिक अपने साथी फैसल, शाहरुख, भूरा और फरीदा के साथ आया और उसके घर में घुसकर लाठी डंडे एवं लोहे की रॉड तथा सरिए से हमला बोल दिया।

आरोपियों ने महिला के बेटे प्रफुल्ल को सरियों से इतना पीटा कि वह बेहोश होकर गिर पड़ा। गंभीर हालत के चलते पर फुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

epmty
epmty
Top