पहले रेप कर बनाई वीडियो- अब धर्मपरिवर्तन कर शादी का दबाव- पहुंची थाने..

पहले रेप कर बनाई वीडियो- अब धर्मपरिवर्तन कर शादी का दबाव- पहुंची थाने..

शाहजहांपुर। जनपद की थाना चौक कोतवाली में पहुंचकर महिला शिक्षिका ने दूसरे समुदाय के व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिक्षिका महिला की शिकायत के आधार पर पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कांट इलाके के एक गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात एक महिला ने दूसरे समुदाय के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि विद्यालय में उनके गांव का आमिर नामक व्यक्ति आता जाता था। महिला ने बताया कि बीती चार मई को अपने विद्यालय से किराये वाली गाड़ी से उतरकर बरेली पर खड़ी थी। इसके बाद महिला रिक्शा में बैठने जा रही थी इसी बीच आमिर एक बिना नंबर की बोलेरो गाड़ी से आया और बोला आओ तुम्हें घर तक छोड़ देंगे। महिला का आरोप है कि इसके बाद आमिर ने उसे नशा सुंघाकर बिजलीपुरा मोहल्ले के एक मकान में ले जाकर रेप किया और इस दौरान वीडियो भी बना ली। महिला ने कहा कि जब वह होश में आई तो आमिर ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

महिला शिक्षिका ने आगे कहा कि आमिर और उसके परिवार वाले उस पर धर्म परिवर्तन करते हुए शादी करने का दबाव डाल रहे हैं। महिला ने कहा कि आमिर ने उसकी फोटो लगाकर कूटरचित आधार कार्ड भी बनवा लिया है। महिला ने कहा कि उसे आमिर और उसके परिवार से जान का खतरा बना हुआ है, जिनके विरूद्ध महिला ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Top