ससुराल जा रहे युवक की पहले की ठुकाई- फिर की लूटपाट

ससुराल जा रहे युवक की पहले की ठुकाई- फिर की लूटपाट

मेरठ। बस अड्डे पर पहुंची बस से उतरकर अपनी ससुराल जा रहे युवक को रास्ते में मिले बदमाशों ने तमंचा दिखाकर उससे लूटपाट की। युवक ने जब विरोध किया तो उसकी बेरहमी के साथ पिटाई की गई। बदमाश युवक का मोबाइल एवं नगदी लूटकर फरार हो गए।

जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर निवासी मोहसीन खान रविवार की आधी रात के बाद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट इलाके की समर कॉलोनी स्थित ससुराल में जाने के लिए मेरठ पहुंचा था। बस अड्डे पर रुकी बस से उतरकर जब मोहसीन अपनी ससुराल के लिए जा रहा था तो भूमिया पुल के पास पहुंचते ही तीन बदमाशों ने तमंचा दिखाकर मोहसिन को रोक लिया और उससे लूटपाट शुरू कर दी। मोहसीन ने जब बदमाशों की लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों द्वारा उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। इसके बाद बदमाश तमंचे से आतंकित कर समर का मोबाइल एवं नकदी को लूटकर स्कूटी पर सवार होते हुए फरार हो गए।

लूट की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट उत्तम सिंह राठौर रात को ही मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में पीडित से जानकारी प्राप्त की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए संदेह के आधार पर दो युवकों को हिरासत में ले लिया है। पीड़ित युवक ने बताया कि बदमाश बहुत देर से उसका पीछा कर रहे थे।

सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जल्द ही पुलिस घटना का खुलासा कर देगी।

epmty
epmty
Top