शॉर्ट सर्किट से ATM में लगी आग- उसमें भरे थे इतने रुपए

शॉर्ट सर्किट से ATM में लगी आग- उसमें भरे थे इतने रुपए
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। महानगर के बागपत रोड स्थित साउथ इंडियन बैंक के एटीएम में हुए शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। आग की चपेट में आकर एटीएम का ऊपरी हिस्सा जलकर पूरी तरह से खाक हो गया है। पुलिस और आसपास के लोगों ने पानी आदि डालकर एटीएम मशीन में लगी आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि घटना के समय साउथ इंडियन बैंक के एटीएम में 1000000 रुपए की नगदी भरी हुई थी, जिसे निकालने के लिए अब एजेंसी को बुलाया गया है।

शुक्रवार की सवेरे महानगर के बागपत रोड स्थित साउथ इंडियन बैंक के एटीएम में हुए शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। मकान स्वामी ने जब एटीएम से धुआं निकलता हुआ देखा तो उन्होंने पुलिस को एटीएम में आग लगने के हादसे की जानकारी दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसी बीच आसपास के लोग भी घटनास्थल पर जमा हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से पानी आदि डालकर आग को किसी तरह से काबू में किया।

इस्पेक्टर विवेक शर्मा ने बताया है कि एटीएम मशीन का ऊपरी हिस्सा प्लास्टिक से बना हुआ था जो आग की चपेट में आकर पूरी तरह से निकल गया है। उनका मानना है कि मशीन में रखी नकदी तक आग नहीं पहुंच पाई है। उधर बैंक के अफसरों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

अब विशेषज्ञ को बुलाकर मशीन को खुलवाते हुए अब नगदी को निकलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

epmty
epmty
Top