ससुराल आए दामाद की 8 मिनट में 45 लाख की कार चोरी कर ले उड़ी महिला चोर

ससुराल आए दामाद की 8 मिनट में 45 लाख की कार चोरी कर ले उड़ी महिला चोर

गोरखपुर। आधी रात के बाद बाबा विश्वनाथ की नगरी में हाथ में थैला लेकर अकेली सड़क पर निकली महिला चोर 8 मिनट के भीतर ससुराल आए दामाद की 45 लाख रुपए की कर चोरी करके ले उड़ी। हालांकि कार में सुरक्षा के तमाम बंदोबस्त थे। मगर महिला चोर सभी सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए कार को ले उड़ी है।

दरअसल महानगर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के विवेक पुरम मोहल्ले में रहने वाले डीके राय की बेटी की शादी लखनऊ के रहने वाले हिमांशु सिंह के साथ हुई है। 17 दिसंबर की शाम हिमांशु किसी काम से गोरखपुर स्थित अपनी ससुराल में आया था और रात को वहीं पर रुक गया था।

इस दौरान हिमांशु ने अपनी फॉर्च्यूनर कार ससुराल के दरवाजे के नजदीक ही पार्क कर दी थी। अगले दिन की सवेरे जब परिवार वाले सोकर उठे तो दरवाजे पर खड़ी की गई गाड़ी वहां से गायब थी।

तकरीबन 45 लाख रुपए की कीमत की कार के गायब होने से सभी लोग बुरी तरह से परेशान हो गए। आसपास के लोगों को जब इस मामले की जानकारी मिली तो मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो दिखाई दिया कि एक महिला चोर जो ट्रैक सूट पहने हुए थी और मुंह पर मास्क लगाने वाली महिला ने हूड एवं स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। उसके दाएं हाथ में लैपटॉप का एक बैग था।

माना जा रहा है कि सॉफ्टवेयर के जरिए कार खोलने के बाद महिला चोर ने तीन बार कार को स्टार्ट करने की कोशिश की। लेकिन वह बार-बार बंद हो रही थी।

लेकिन चौथी बार की कोशिश में कर स्टार्ट हो गई और महिला चोर उसमें बैठकर वहां से चलती बनी। वारदात के दौरान सीसीटीवी कैमरे में चोरनी बनी लेडीज के साथ एक महिला और दिखाई दे रही है।

पुलिस का मानना है कि महिला चोरनी के साथ मौजूद लेडिस भी उसी की फ्रेंड थी। पुलिस अब दौड़ धूप करते हुए चोरी गई कार की बरामदगी के प्रयासों में लगी हुई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर गौरव ग्रोवर ने बताया है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रही महिला काफी शातिर एवं स्मार्ट है‌। उसने बड़ी चालाकी के साथ लैपटॉप में मौजूद सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते हुए उसके सहारे गाड़ी चोरी कर ली है।

गाड़ी मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस कार की बरामदगी के प्रयासों में जुट गई है। फिलहाल बिहार में महिला चोरनी की लोकेशन का पता चला है। उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

epmty
epmty
Top