क्रूरता की हदें पार-विस्फोटक डाल गाय के मुंह में धमाका-हो गई मौत

क्रूरता की हदें पार-विस्फोटक डाल गाय के मुंह में धमाका-हो गई मौत
  • whatsapp
  • Telegram

सिरसा। हरियाणा के सिरसा में दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देते हुए किसी क्रूरतम व्यक्ति ने साहीवाल नस्ल की पालतू गाय के मुंह में विस्फोटक पदार्थ रख दिया गाय ने जैसे ही उसे चबाया तो वैसे ही जोरदार धमाके के साथ गाय का मुंह विस्फोट से उड़ गया। इलाज के दौरान गाय ने तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


हरियाणा के सिरसा जिले के गांव लखुआना निवासी सतपाल सिंह अपने गोवंश को लेकर इलाके के बीचवाला पुल के पास घास चराने के लिए लेकर गया था। इसी दौरान वहां पर किसी ने नजर बचाकर उसकी साहीवाल नस्ल की एक गाय के मुंह में कोई विस्फोटक पदार्थ डाल दिया। थोड़ी देर बाद जैसे ही गाय ने मुंह चलाया तो जोरदार धमाका हुआ। वह गाय की तरफ दौड़ कर गया तो उसके मुंह के बुरी तरह से चीथड़े उड़े हुए थे और गाय जमीन पर पड़ी हुई बुरी तरह से तड़प रही थी। सतपाल आनन-फानन में एक वाहन का प्रबंध कर विस्फोट से जख्मी हुई गाय को अस्पताल गया। जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।


गाय के साथ हुई इस हृदय विदारक घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के इलाके को खंगाला। गाय को विस्फोटक देने को लेकर पुलिस द्वारा सुराग तलाश किए गए। मौके पर सैंपल लेकर जांच के लिए प्रयोगशाला भेजे गए हैं।

  • whatsapp
  • Telegram
epmty
epmty
Top