आंखों में धूल- सस्ती शराब पर महंगे होलोग्राम- इतनी पेटी बरामद

आंखों में धूल- सस्ती शराब पर महंगे होलोग्राम- इतनी पेटी बरामद

देहरादून। शराब तस्करों ने सस्ती शराब के ऊपर महंगे होलोग्राम लगाकर अकूत धन संपत्ति इकट्ठा करने का गोरखधंधा चला रखा था। आबकारी विभाग को जब इस मामले की जानकारी हुई तो छापामार कार्यवाही में 130 पेटी शराब बरामद की गई है। हालाकि आबकारी विभाग के हाथ शराब तस्कर नहीं लग सके हैं। लेकिन आबकारी विभाग का दावा है कि आरोपियों की तलाश में दबिश लगातार जारी है।

थाना रायपुर क्षेत्र के अंतर्गत सहस्त्रधारा रोड के एक मकान में अवैध रूप से शराब बेचे जाने की सूचना पर आबकारी विभाग द्वारा आदर्श विहार में छापामार कार्यवाही की गई। इस दौरान की गई छानबीन में पता चला कि शराब तस्कर चंडीगढ़ से सस्ते दामों की शराब लाकर उसके ऊपर महंगी शराब का स्टीकर लगाकर उसे ब्रांडेड शराब बनाते हुए उत्तराखंड में आपूर्ति कर रहे थे।

विभाग के मुताबिक दीपक जायसवाल नाम का शराब तस्कर वीवीआइपी पॉश सोसाइटी में अपनी कोठी नुमा मकान में शराब की यह तस्करी कर रहा था। दीपक जायसवाल पहले भी आबकारी विभाग का लाइसेंसी ठेकेदार रह चुका है और वह मसूरी में वाइन शॉप का संचालन कर चुका है।

इसी के चलते उसने अवैध शराब बेचने का सिलसिला शुरू कर रखा था। छापामार कार्यवाही के दौरान मकान के भीतर से 130 पेटी शराब की बरामद की गई है।

शराब तस्कर पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। आबकारी विभाग का दावा है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

epmty
epmty
Top