चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्य दबोचे- दर्जनभर बाइक बरामद

चेकिंग के दौरान वाहन चोर गिरोह के 6 सदस्य दबोचे- दर्जनभर बाइक बरामद

मेरठ। चेकिंग कर रही पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार कर गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पकड़े गए वाहन चोरों के कब्जे से 11 बाइक एवं एक स्कूटी बरामद की है। पकड़े गए बदमाश चोरी किए गए वाहन को नंबर बदलकर आसपास के इलाके में बेच देते थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के सोतीगंज कनेक्शन की भी अब जांच पड़ताल कर रही है।

रविवार को आयोजित की गई प्रेस वार्ता में एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा ने बताया है कि थाना परीक्षितगढ़ पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान संदीप पुत्र ऋषि पाल जाटव निवासी राठौड़ खुर्द थाना हस्तिनापुर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने आरोपी की बाइक के जब कागजात चेक किए तो वह पूरी तरह से फर्जी निकले। संदीप को हिरासत में लेने के बाद जब उससे पूछताछ की गई तो उसने अपने गैंग में शामिल राम पुत्र सुमन सिंह निवासी ग्राम नंगली बहजौली, रिंकू पुत्र जयप्रकाश जाटव निवासी ग्राम रुस्तमपुर भीमकुंड, सोनू पुत्र बिजेंद्र निवासी ग्राम राठौड़ खुर्द थाना हस्तिनापुर, गुड्डू चौहान पुत्र चेतराम निवासी ग्राम लालपुर रहडवा थाना रामराज जिला मुजफ्फरनगर तथा शुभम पुत्र राजकिशोर धोबी निवासी कुड़ी भगवानपुर जिला उत्तराखंड के नाम उजागर किए।

पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामार कार्यवाही कर सभी वाहन चोरों को गिरफ्तार किया और उनकी कब्जे से 11 बाइक एवं एक स्कूटी बरामद की। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वह आसपास के जनपदों से दो पहिया वाहन चोरी कर उनकी नंबर प्लेट को बदलने के बाद उन्हें ग्रामीण क्षेत्रों में बेच देते थे। आरोपी अभी तक तकरीबन 3 दर्जन से भी ज्यादा बाइक चोरी कर देख चुके हैं, जिन्हें अब चिन्हित कर बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

epmty
epmty
Top