झगड़े के दौरान चाकू से गोदकर लॉ के छात्र को उतारा मौत के घाट

झगड़े के दौरान चाकू से गोदकर लॉ के छात्र को उतारा मौत के घाट

बुलंदशहर। ससुराल वालों के साथ हुए पड़ोस के लोगों के झगड़े को शांत कराने के लिए गए लॉ के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्यवाही करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खीरखानी में शनिवार की आधी रात के बाद तकरीबन 2.00 बजे लॉ के छात्र 24 वर्षीय इरफान की सुसराल पक्ष का पड़ोस में रहने वाले लोगों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। लॉ की पढ़ाई कर रहे इरफान को जब इस मामले की जानकारी मिली तो वह बीच-बचाव कराने के लिए मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसियों ने हमला कर उसे चाकू से गोद दिया। बुरी तरह से लहूलुहान हुए इरफान को तुरंत ही आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच पड़ताल करने के बाद इरफान को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाली खुर्जा प्रभारी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि पीड़ित परिवार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पुलिस द्वारा इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

epmty
epmty
Top