डोला ईमान तो चोर बन गई पुलिस- दरोगा ने उड़ाया बल्ब, वीडियो वायरल

डोला ईमान तो चोर बन गई पुलिस- दरोगा ने उड़ाया बल्ब, वीडियो वायरल

प्रयागराज। चोर उचक्के के साथ बदमाशों एवं माफियाओं को एनकाउंटर या अन्य तरीकों से दबोचकर जेल की सलाखों के भीतर डालने वाली पुलिस ही अब चोर बनने लग गई है। ईमान डोलते ही सुनसान स्थान पर जल रहे एलईडी बल्ब को उतारकर अपनी जेब में रखने वाले वर्दीधारी दरोगा का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे प्रयागराज जनपद के फूलपुर थाने का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो के भीतर ड्यूटी पर तैनात दरोगा अपने इलाके की सुनसान जगह पर पहुंचते हैं। मौके पर पहुंचे दरोगा कुछ देर अपनी पतलून की दोनों जेब में हाथ डालकर इधर-उधर घूमते हैं।

दरोगा जी को जब पूरी तरह यह सुनिश्चित हो जाता है कि उनकी तरफ कोई नहीं देख रहा है अथवा वह किसी को नजर नहीं आ रहे हैं तो तुरत फुरत में दरोगा जी वहां पर जल रहे एलईडी बल्ब को एक ही झटके में उतारते हैं और सहज में ही अपनी जेब में रखकर वहां से चल देते हैं।

लेकिन बडी सफाई के साथ बल्ब चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दरोगा जी को यह ध्यान नहीं रहा कि सीसीटीवी के रूप में तीसरी आंख भी उन्हें देख रही है। तीसरी आंख बने सीसीटीवी कैमरे द्वारा अपने भीतर दर्ज किए गए दरोगा जी के चोरी के इस मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियों को देखकर अब लोग पुलिस को लात मलानत देते हुए दरोगा जी के ईमान को नसीहत दे रहे

epmty
epmty
Top