जल्दी देखने की डिमांड पूरी करने को डाक्टर ने वकील के गाल किये लाल

जल्दी देखने की डिमांड पूरी करने को डाक्टर ने वकील के गाल किये लाल

संभल। पड़ोसी जनपद हापुड़ में पुलिस के साथ हुआ वकीलों का पंगा अभी पूरी तरह से निपट भी नहीं पाया था कि जल्दी देखने की डिमांड करने वाले वकील को डॉक्टर तुरंत अंदर ले गए और वकालत में पीएचडी करने वाले चिकित्सक ने अधिवक्ता की भीतर ले जाकर जमकर पिटाई की। मामला उजागर होने के बाद इकट्ठा हुए वकीलों ने जिला अस्पताल पर जमकर हंगामा किया। मामले का पटाक्षेप करने के लिए पुलिस मामला दर्ज कार्यवाही में जुट गई है।

दरअसल बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एक अधिवक्ता की पिटाई का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे संभल जनपद के जिला अस्पताल का होना बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक थाना केला देवी के गांव भटोला के रहने वाले वकील अवधेश शर्मा किसी बीमारी से पीडित होने की वजह से जिला अस्पताल में दवाई लेने के लिए गए थे। अस्पताल में पहुंचे वकील ने मरीजों को देख रहे चिकित्सक डॉक्टर चमन प्रकाश के सामने स्वयं को जल्दी देखने की डिमांड रख दी।

अधिवक्ता की इस मांग को सुनते ही बुरी तरह से आपा खो बैठे चिकित्सक तुरंत जल्दी देखने की डिमांड करने वाले वकील को धकियाते हुए कमरे के भीतर ले गए और उनके गाल पर ताबड़तोड़ चमत तमाचे जड़ने शुरू कर दिए।

स्वास्थ्य खराब होने की वजह से जिला अस्पताल पहुंचे वकील अवधेश शर्मा की पिटाई की बात सुनते ही उबाल खाए अधिवक्ता तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे और वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया।

नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर रहे वकील चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग पर अड गए। सूचना पाते ही इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और अधिवक्ताओं से कार्यवाही के लिए तहरीर प्राप्त की।

थाना प्रभारी ओंकार सिंह बताया है कि वकीलों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मारपीट के आरोपी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

epmty
epmty
Top