बहन के घर ईदी देकर लौट रहे दो युवकों पर मौत का झपट्टा- मचा कोहराम

बहन के घर ईदी देकर लौट रहे दो युवकों पर मौत का झपट्टा- मचा कोहराम

सहारनपुर। बहन के घर ईदी देकर लौट रहे बाइक सवार दो युवक रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। जिसमें दोनों युवकों की मौत हो गई। दो युवकों की मौत होने का पता चलते परिजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को जनपद के बड़गांव थाना क्षेत्र के गांव मुश्कीपुर निवासी रोजूद्दीन का 18 वर्षीय बेटा नाजिम अपने फुफेरे भाई 12 वर्षीय नदीम पुत्र इरफान निवासी सिंभालका हरियाणा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहा था। रास्ते में जड़ौदा पांड-नानौता मार्ग पर गांव हसनपुर लोटनी पुलिया के समीप सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में दूसरी बाइक पर सवार 25 वर्षीय गुलाम हैदर उर्फ बब्बन पुत्र इंतजार हैदर निवासी कस्बा नानौता एवं 18 वर्षीय नाजिम पुत्र रोजूद्दीन तथा 12 वर्षीय नदीम पुत्र इरफान गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने गुलाम हैदर और नाजिम को मृत घोषित कर दिया। 2 लोगों की एक साथ मौत होने से दोनों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक गुलाम हैदर भी अपनी बहन के यहां बघरा से ईदी देकर लौट रहा था जबकि मृतक नाजिम भी अपनी बुआ के यहां ईदी देने के लिए गया था।

epmty
epmty
Top