संघ प्रचारक पर जानलेवा हमला- हालत गंभीर -CCTV में कैद हुए चार युवक

संघ प्रचारक पर जानलेवा हमला- हालत गंभीर -CCTV में कैद हुए चार युवक

गाजियाबाद। कार में सवार होकर जा रहे संघ प्रचारक को पीछा कर रहे स्कूटी सवार बदमाशों ने बीच सड़क में रोक कर उनके ऊपर हमला कर डाला। जानलेवा हमले में घायल हुए संघ प्रचारक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालें। जिनमें चार युवक एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए मिले हैं।

महानगर के हापुड़ रोड कांच के पुल के पास गाड़ी में सवार होकर जा रहे गाजियाबाद महानगर संघ प्रचारक की कार पर स्कूटी एवं बाइक पर पीछा कर रहे युवकों ने रास्ता रोककर उनके ऊपर हमला कर दिया। स्कूटी एवं बाइक सवार हमलावरों द्वारा संघ प्रचारक की गाड़ी पर पथराव भी किया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस को जैसे ही संघ प्रचारक पर जानलेवा हमले की जानकारी मिली तो विभाग में हड़कंप मच गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करते हुए मारपीट करके फरार हुए लड़कों की तलाश में जुड़ गई है।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महानगर प्रचारक पर शनिवार की देर रात हुए इस हमले के बाद पुलिस द्वारा रात भर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं।

पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई मिली है। पुलिस अब आरोपियों की पहचान करते हुए उनकी गिरफ्तारी के प्रयासों में लगी हुई है।

epmty
epmty
Top