प्रेमी के साथ भागने को तैयार बेटी का बाप ने काटा कुल्हाड़ी से गला

प्रेमी के साथ भागने को तैयार बेटी का बाप ने काटा कुल्हाड़ी से गला
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

रायबरेली। प्रेमी के साथ भागने की योजना का पता चलते बाप ने बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और मौके से भागने के बजाय मृत बेटी के शव के पास ही बैठा रहा। मामले का पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी बाप को हिरासत में लेते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

शुक्रवार को रायबरेली के गुरूबक्सगंज थाना क्षेत्र के सुकरूपुर गांव में एक बाप ने 19 साल की बेटी की हत्या कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया बताया जा रहा है। मृतक युवती ज्योति का गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के पिता विजय और उसके घर वालों को इस पूरे मामले की जानकारी थी। कई बार पिता ने बेटी ज्योति को समझाने का प्रयास भी किया।

लेकिन उसने प्रेमी युवक के साथ बातचीत करना बंद नहीं किया। इसी बात को लेकर पिता विजय ने कई बार ज्योति की पिटाई भी की, लेकिन उसने युवक के साथ संबंध खत्म नहीं किए। शुक्रवार को बेटी के प्रेमी के साथ भागने की योजना का जब पिता विजय को पता चला तो उसने कुल्हाड़ी से गला काटकर प्रेमी के साथ भागने को तैयार बेटी को मौत की नींद सुला दिया।

किसी ग्रामीण ने घटना की जानकारी ज्योति की मां और भाई को दी तो वह मौके पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी बाप विजय को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

epmty
epmty
Top