वेल्डिंग करते समय फटा सिलेंडर-ट्रक चालक की मौत-मिस्त्री झुलसा

वेल्डिंग करते समय फटा सिलेंडर-ट्रक चालक की मौत-मिस्त्री झुलसा
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

मेरठ। ट्रक में वेल्डिंग करते समय अचानक सिलेंडर के भीतर विस्फोट हो गया। तेज धमाके के साथ उड़े सिलेंडर की चपेट में आकर ट्रक में वेल्डिंग करा रहे चालक की मौत हो गई, जबकि वेल्डिंग करने वाला युवक भी आग की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया। हादसे की सूचना पर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मौके पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी हासिल की। मौके पर पहुंची पुलिस और आसपास के लोग दोनों को निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया।

रविवार को 40 वर्षीय ट्रक चालक बबलू निवासी गबाना जिला अलीगढ़ महानगर के ट्रांसपोर्ट नगर में थाना टीपी नगर क्षेत्र के गोलाबड निवासी आसिफ की दुकान पर अपने ट्रक में वेल्डिंग करा रहा था। इसी दौरान गैस का सिलेंडर फट गया, जिससे जोरदार धमाका हुआ और उसकी चपेट में आकर ट्रक चालक बबलू एवं आसिफ बुरी तरह से घायल हो गए। धमाका इतना जोरदार था कि सिलेंडर फटने की आवाज तकरीबन आधा किलोमीटर दूर तक के इलाके में सुनाई दी। किसी तरह मामले की जानकारी मिलते ही टीपी नगर पुलिस के अलावा एएसपी ब्रह्मपुरी विवेक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और हादसे के बाद मौके पर जमा हुई आसपास के लोगों की भीड़ के माध्यम से दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने ट्रक चालक बबलू को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने मृतक चालक के शव को कब्जे में लेकर परिवारजनों को सूचना देते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

epmty
epmty
Top