पार्षद की पीट पीटकर कर दी गयी हत्या- पुलिस ने पकड़ लिया आरोपी

पार्षद की पीट पीटकर कर दी गयी हत्या- पुलिस ने पकड़ लिया आरोपी
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर के मुरार थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद शैलेंद्र कुशवाह की उसके दोस्तों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आज शाम तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शैलेंद्र कुशवाह (40) वार्ड नंबर-3 के पार्षद थे। उनकी पत्नी राधा कुशवाह ने पुलिस को बताया कि कल उनकी मैरिज एनिवर्सरी थी। शाम को पति घर आए। बच्चों ने मैरिज एनिवर्सरी के लिए केक और मिठाई लाने की जिद उनसे कर दी। इस पर वे केक और खाने-पीने का सामान लेने बाजार चले गए। वे केक और सामान लेकर रात दस बजे घर लौटे। इसके कुछ समय बाद राजेश शर्मा, सर्वेश तोमर, विक्की कौशल, विनीत राजावत और धीरज पाल आए। वे बर्थडे पार्टी का कहकर पति को साथ लेकर चले गए।

पार्षद के दोस्त विक्की का कल जन्मदिन था। उसने देर रात पार्टी रखी थी। पार्षद की पत्नी राधा के मुताबिक आरोपी उनको साथ लेकर चले गए। इसके ढाई घंटे बाद पति पर जानलेवा हमले की सूचना मिली। आरोपी राजेश शर्मा सुबह से ही पति के साथ था। पति की एक दिन पहले ही सर्वेश तोमर से लड़ाई हुई थी। तब सर्वेश को मैंने भी समझाया था। यूं तो सर्वेश से करीब दो-तीन महीने पहले से लड़ाई चल रही थी। यह झगड़ा ढाबे पर खा-पीकर हंगामा करने के कारण हुआ था। दो दिन पहले ही सर्वेश ने दोबारा बातचीत शुरू की थी। पति ने भी अपनी तरफ से बातचीत शुरू की थी।

राधा कुशवाह ने बताया कि रात साढे ग्यारह पति शैलू कुशवाह से बात हुयी। तब तक सबकुछ सामान्य था। एनिवर्सरी केक काटने के लिए बुलाने पर पति ने कहा था थोड़ी देर में आ रहे हैं। पति अक्सर रात 12 बजे के बाद ही घर आते थे। पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में परिजन ने बताया कि रात साढे बारह बजे हमें जानकारी मिली कि पार्षद को वंशीपुरा चौराहे पर राजेश शर्मा, सर्वेश तोमर, विक्की कौशल, विनीत राजावत और धीरज पाल लाठी और सरियों से मार रहे हैं। राधा ने बताया कि वह परिजन के साथ वंशीपुरा चौराहा पहुंचे। वहां पांचों हमलावर पति को पीट रहे थे। हमको आता देखकर सभी भाग गए। पति शैलेंद्र कुशवाह को घायल हालत में लेकर जिला अस्पताल मुरार पहुंचे, जहां ड्यूटी डॉक्टर ने जांच कर जयारोग्य हॉस्पिटल रेफर कर दिया, यहां इलाज के दौरान रात ढाई बजे शैलेंद्र कुशवाह की मौत हो गयी।

पार्षद शैलेन्द्र कुशवाहा की हत्या की सूचना मिलने पर परिजन ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुरार पुलिस थाना का घेराव किया। वहीं, पार्षद समर्थकों ने शहर के व्यस्ततम बारादरी चौराहा पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने इस मामले में अब एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, शेष की तलाश कर रही है।

वार्ता

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top