लो जी मिलो इनसे- इनका बाप भी बदमाश था और यह भी बदमाश है

लो जी मिलो इनसे- इनका बाप भी बदमाश था और यह भी बदमाश है
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

शामली। सोशल मीडिया पर युवाओं के भीतर हाथ में हथियार लेकर फोटो खीचकर अथवा वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का चलन इस कदर तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है कि किशोर उम्र के बच्चे भी अपने हाथ में बंदूक और तमंचा लेकर फोटो खींचकर अथवा उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

शनिवार को सोशल मीडिया पर बैकग्राउंड में बज रहे एक देहाती गाने के साथ एक किशोर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किशोर सजने संवरने के बाद अपने हाथ में बंदूक लिए हुए खडा दिखाई दे रहा हैं। हालांकि आमतौर पर पुलिस इस तरह के मामले उजागर होने के बाद फोटो में दिखाए गए हथियार को खिलौना बताते हुए मामले को रफा दफा कर देती है।

लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो के बैकग्राउंड में एक डायलॉग भी बाकायदा म्यूजिक के साथ प्रसारित हो रहा है जिसमें डायलॉग बोलने वाला ठेठ अंदाज में कह रहा है कि मेरा बाप भी बदमाश था और मैं भी बदमाश हूं, हां मैं संजय दत्त ही हूं जी।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पिछले दिनों बाबरी थाना क्षेत्र के एक गांव के युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें युवक अपनी पीठ फेरे हुए हाथ में हथियार लिए दिखाई दे रहा था। हालांकि इस मामले को लेकर की गई जांच के बाद पुलिस द्वारा युवक द्वारा हाथ में लिए गए हथियार को खिलौना बताते हुए मामले को रफा-दफा कर दिया गया था।

epmty
epmty
Top