सास को बालकनी में बंद कर बहू का बदमाशों ने किया ऐसा हाल-मचा कोहराम

सास को बालकनी में बंद कर बहू का बदमाशों ने किया ऐसा हाल-मचा कोहराम
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

गाजियाबाद। महानगर के साहिबाबाद स्थित एक प्लेट के भीतर 20 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई है। बाथरूम में मिले महिला के शव पर गले के ऊपर तार के निशान हैं। जिसके चलते अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की तार से गला घोटकर हत्या की गई है। हत्या की इस वारदात के समय फ्लैट के भीतर मौजूद मृतक महिला की सास को हत्या आरोपियों ने धक्का देकर बालकोनी में बंद कर दिया था।

शुक्रवार को साहिबाबाद के डी एल एफ ब्लॉक के फ्लैट में रहने वाले संतोष कुमार की पत्नी संतोषी की हत्या कर दी गई है। वारदात के समय फ्लैट के भीतर मृतक संतोषी और उसकी सास पद्मावती मौजूद थी। बताया जा रहा है कि फ्लैट मालिक संतोष नौकरी के सिलसिले में दिल्ली गया हुआ था। बेटे के हाथों बंधनमुक्त हुई सास पद्मावती की ओर से बताया गया है कि बृहस्पतिवार की देर शाम कुछ लोग पानी लेने के बहाने उनके घर के भीतर घुस आए। कमरे में आते ही उन्होंने बुजुर्ग महिला को धक्का देकर फ्लैट की बालकनी में बंद कर दिया और उसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले।

रात तकरीबन 10.00 बजे जब काम से लौटा संतोष घर में घुसा तो उसे फ्लैट का दरवाजा खुला हुआ मिला। बाथरूम के अंदर उसकी पत्नी संतोषी की लाश पड़ी हुई थी। घर में रखी अलमारी और लॉकर के ताले भी टूटे हुए थे। लॉकर के भीतर से काफी सारा सामान गायब था। मां की आवाज को सुनकर संतोष ने बालकनी का ताला खोलकर उन्हें बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

epmty
epmty
Top