दिनदहाड़े बरसी गोलियां बदमाशों ने तीन लोगों को मारी गोली

दिनदहाड़े बरसी गोलियां बदमाशों ने तीन लोगों को मारी गोली

हापुड। स्वास्थ्य को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन लोगों को बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने गोली मार दी। दिन निकलते ही गोलीबारी होने की घटना से गांव में बुरी तरह से अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भिजवाया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए सीओ ने पुलिस को जल्द से जल्द हमलावरों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

रविवार को रोजाना की तरह थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव में रहने वाले सुरेंद्र भाटी और सुजीत भाटी गांव के ही सिराजुद्दीन के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। घूमते घूमते जब तीनों गांव के निकट स्थित जंगल तक पहुंच गए तो उसी समय बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने सुजीत एवं वीरेंद्र को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों की गोलियों की चपेट में आकर दोनों ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए और लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। मदद के लिए जब सिराजुद्दीन ने शोर मचाकर ग्रामीणों को बुलाया तो बदमाशों ने उसके पैर में भी गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। बदमाशों की गोली से सिराजुद्दीन भी घायल हो गया।

दिन निकलते ही गोली चलने की घटना से गांव में बुरी तरह से अफरा-तफरी फैल गई। ग्रामीण भाग दौड़ कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए घायल हुए तीनों ग्रामीणों को अस्पताल में भिजवाया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन करते हुए कुछ लोगों से बदमाशों के हुलिए आदि के संबंध में पूछताछ की।

सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए पुलिस को हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

epmty
epmty
Top