बुलडोजर ने मिट्टी में मिलाई दबंगई- तस्कर की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

बुलडोजर ने मिट्टी में मिलाई दबंगई- तस्कर की करोड़ों की संपत्ति कुर्क

सुल्तानपुर। स्मैक तस्कर की संपत्ति पर जोरदार तरीके से गरजते हुए बाबा के बुलडोजर ने सरकारी जमीन पर किए गए अवैध कब्जे को जमींदोज कर दिया है। पुलिस और प्रशासन की ओर से गिरोह बंद अपराधी स्मैक तस्कर विश्वनाथ सिंह उर्फ बाबा की तकरीबन ढाई करोड़ की संपत्ति को कुर्क कर लिया गया है।

बुधवार को जनपद सुल्तानपुर के बल्दीराय थाना क्षेत्र के बिही निदुरा गांव में रहते हुए स्मैक की तस्करी का कारोबार करने वाले विश्वनाथ सिंह उर्फ बाबा के खिलाफ गिरोह बंद कानून के अंतर्गत कार्यवाही करने के लिए बुलडोजर के साथ पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचते ही अपना काम शुरू कर दिया।

जिलाधिकारी सुल्तानपुर रवीश गुप्ता की ओर से 30 जुलाई को स्मैक तस्कर के खिलाफ की गई गिरोह बंद अपराध कानून के अंतर्गत कार्यवाही के तहत बल्दीराय एसडीएम वंदना पांडे कई थानों की फोर्स को साथ लेकर आज गांव में पहुंची। जिसके बाद स्मैक की गई कार्यवाही के अंतर्गत तस्कर की तकरीबन दो करोड़ 79 लाख रुपए की संपत्ति पुलिस एवं प्रशासन द्वारा जप्त की गई है।

आरोपी द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा भी किया गया था, जिसे बुलडोजर की सहायता से गांव वालों की भारी मौजूदगी के सामने जमींदोज कर दिया गया। पुलिस और प्रशासन की ओर से की जा रही इस कार्यवाही का कही से भी विरोध होता नही दिखा। मौके पर मौजूद लोग केवल तमाशबीन बनकर पुलिस और प्रशासन की दंबग के खिलाफ हो रही कार्यवाही को देखते रहे।

epmty
epmty
Top