भाजपा नेता के अवैध निर्माण पर हथौड़े के साथ चला बुलडोजर-बंटी मिठाईयां

भाजपा नेता के अवैध निर्माण पर हथौड़े के साथ चला बुलडोजर-बंटी मिठाईयां

वाराणसी। खुद को केंद्रीय मंत्री का प्रतिनिधि बताते हुए सोसायटी की जमीन पर कब्जा करके अपना दफ्तर बनाने वाले भाजपा नेता के खिलाफ ध्वस्तीकरण की कार्यवाही करते हुए विकास प्राधिकरण ने रक्षा बंधन पर उन बहनों को बडा तोहफा दिया है जो भाजपा नेता के अवैध निमार्ण के खिलाफ मुखर थी। वीडीए की टीम ने हथौड़े एवं बुलडोजर की सहायता से भाजपा नेता के अवैध निमार्ण को जमींदोज करा दिया है। प्राधिकरण की इस ध्वस्तीकरण कार्यवाही से प्रफुल्लित हुई शिकायत करने वाली महिलाओं ने हर हर महादेव का उद्घोष करते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई एवं पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगाए।

बृहस्पतिवार को केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे का करीबी और खुद को भाजपा का जिला उपाध्यक्ष बनाते हुए सोसायटी की जमीन अवैध कब्जा करके दफ्तर बनाने वाले बताने वाले सत्य प्रकाश उर्फ अखंड प्रताप सिंह के सेंट्रल जेल रोड स्थित वरुणा एंक्लेव सोसाइटी में वाराणसी विकास प्राधिकरण की टीम बुलडोजर के साथ पहुंची। आरोप है कि सोसाइटी में अखंड प्रताप सिंह ने अवैध तरीके से जबरिया सरकारी जमीन पर कब्जा करते हुए वहां पर अपना दफ्तर बना लिया था। भाजपा नेता के नेताओं से रसूख होने के चलते कोई भी जब इस अवैैध निमार्ण का विरोध नही कर पाया तो अखंड प्रताप सिंह के अवैध निर्माण के खिलाफ सोसायटी में रहने वाली डॉक्टर अमृता कात्यायनी, रश्मि सिंह, कल्पना वर्मा, शशि कला सिंह, डाली सिंह और पूर्णिमा सिंह जब मुखर हुई तो उन्होंने बीजेपी नेता के अवैध निर्माण के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

शिकायत करने वाली महिलाओं के मुताबिक सड़क चौड़ीकरण के कारण सोसाइटी की बाउंड्री वाल पीछे करनी पड़ी थी। सोसाइटी के एक फ्लैट के मालिक भाजपा नेता अखंड प्रताप सिंह ने उस स्थान पर अवैध रूप से कब्जा करते हुए अपना दफ्तर बना लिया। जबकि बीजेपी नेता ने पहले कहा था कि इस स्थान पर सोसायटी में रहने वाले लोगों के लिए सुलभ शौचालय बनेगा।

वाराणसी विकास प्राधिकरण की टीम ने महिलाओं द्वारा खोले गए मोर्चे से तंग आकर आज बीजेपी नेता के अवैध निर्माण पर बुलडोजर से कार्यवाही कर उसके दफ्तर को जमींदोज कर दिया है।

epmty
epmty
Top