बैक गियर में दौडी कार ने पुलिस की सांसें फुलाई- चकमा देकर हुई फरार

बैक गियर में दौडी कार ने पुलिस की सांसें फुलाई- चकमा देकर हुई फरार

गाजियाबाद। एनकाउंटर में बदमाशों को ढेर अथवा लंगड़ा करने वाली पुलिस हूटर बजाते हुए बैक गियर में दौड़ रही कार का पीछा करती रही। इस दौरान रास्ते में कई गाड़ियां टकराने से बची। लेकिन बैक गियर में दौड़ने के बावजूद पुलिस कार को पकड़ नहीं सकी और हाथ मलती रह गई।

दरअसल बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस जैसा नजारा दिखाई दे रहा है।

गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड का होना बताए जा रहे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस से बचने के लिए ड्राइवर बैक गियर में अपनी गाड़ी को पीछे की तरफ भगा रहा है।

जीप में सवार पुलिस कर्मी हूटर बजाते हुए आगे से उसका पीछा कर रहे हैं। तकरीबन 2 किलोमीटर तक बैक गियर में दौड़ना बताई जा रही इस कार की पुलिस की जीप के साथ कई बार टक्कर भी हुई।

इस भागदौड़ के दौरान थोड़ी देर के लिए कार वाले ने अपनी गाड़ी भी रोकी, मगर जैसे ही पुलिस कर्मी उतरकर उसकी तरफ बढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो ड्राइवर ने एक बार फिर से बैक गियर में अपनी गाड़ी पीछे की तरफ भगा दी।

लेकिन तमाम दौड़ धूप के बावजूद पुलिस कर्मी तकरीबन 2 किलोमीटर दूर तक बैक गियर में दौडी गाड़ी को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाए।

अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर आगे से हूटर बजाते हुए कार का पीछा कर रही पुलिस ड्राइवर को रोकने के लिए इतनी सारी जददोजहद कर रही थी।

epmty
epmty
Top