शोभा यात्रा में घुसी बोलेरो ने कुचले श्रद्धालु- एक की मौत चार लोग घायल

शोभा यात्रा में घुसी बोलेरो ने कुचले श्रद्धालु- एक की मौत चार लोग घायल
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

जयपुर। विश्वकर्मा जयंती के मौके पर निकाली जा रही शोभा यात्रा में घुसी बोलेरो ने कई लोगों को अपनी चपेट में लेकर जख्मी कर दिया है। सड़क किनारे खड़े ठेलों से बोलेरो के टकराते ही मौके पर भगदड़ मच गई। इस हादसे में बोलेरो चालक की मौत हो गई है। जबकि घायल हुए लोगों में दो की हालत गंभीर होना बताई जा रही है।

बृहस्पतिवार को नागौर के डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के मौके पर जांगिड़ समाज की ओर से शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। करवा गली के पास धीरे-धीरे पीछे चल रही बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर 60 वर्षीय इसाक खान पुत्र जबरूद्दीन को हार्ट अटैक का दौरा पड़ गया। जिसके चलते वह बोलेरो के ऊपर से अपना नियंत्रण खो बैठा।

अनियंत्रित हुई बोलेरो आगे चल रही विश्वकर्मा जयंती की शोभा यात्रा में लोगों को कुचलते हुए घुस गई। अचानक से हुए इस घटनाक्रम से शोभा यात्रा और बाजार में बुरी तरह से अफरा तफरी मच गई। किसी तरह से अनियंत्रित हुई गाड़ी को रोका गया।

हादसे में जख्मी हुए 78 वर्षीय हरीराम पुत्र राम नारायण राम तथा 65 वर्षीय देवकरण पुत्र प्रभु राम 62 वर्षीय प्रेमाराम 29 वर्ष से शिवराज तथा बोलेरो चालक को अस्पताल में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा चालक को मृत घोषित कर दिया गया और मेघाराम एवं शिवराज को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

लेकिन हरिराम एवं देवकरण को गंभीर हालत के चलते अजमेर के लिए रेफर किया गया है।

epmty
epmty
Top