रक्षाबंधन पर खूनी खेल- पति एवं 2 पत्नियों समेत काट दिए तीन शख्स

रक्षाबंधन पर खूनी खेल- पति एवं 2 पत्नियों समेत काट दिए तीन शख्स
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। जिस समय समूचे देश में लगातार दूसरे दिन रक्षाबंधन का पर्व मनाया जा रहा था और बहन अपने भाइयों की कलाइयों पर उसकी दीर्घायु की कामना करते हुए रक्षासूत्र बांध रही थी उसी समय पशु द्वारा फसल का लिए जाने के विवाद में हुए खूनी संघर्ष में पति-पत्नी समेत तीन लोगों की काट कर हत्या कर दी गई। तिहरें हत्याकांड की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अफसर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान दो महिलाओं समेत तीन लोगों की हत्या करने वाले आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

बृहस्पतिवार को झारखंड की राजधानी रांची के ओरमांझी प्रखंड में रक्षाबंधन की सवेरे एक ही परिवार के तीन लोगों को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया गया है। मृतकों में पति और उसकी दो पत्नियां शामिल हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक तकरीबन 15 दिन पहले गांव में रहने वाले ज्ञानेश्वर बेदिया के जानवर ने पड़ोसी गोतिया के खेत में घुसकर उसकी फसल को खा लिया था। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच जमकर विवाद हुआ था, लेकिन दोनों परिवारों की इस तकरातर को लेकर मौके पर इकटठा हुुए गांव वालों के हस्तक्षेप के बाद दोनों परिवार शांत होकर घर बैठ गए थे।

बृहस्पतिवार की रक्षाबंधन के मौके पर सवेरे तकरीबन 11.00 बजे जब ज्ञानेश्वर अपनी दोनों पत्नियों सरिता देवी एवं संजू देवी के साथ खेत में काम कर रहा था तो इसी दौरान मौके पर पहुंचे गोटिया और उसके साथियों ने विवाद करना शुरू कर दिया।

मामला इस मुकाम तक पहुंचा कि देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच खूनी खेल शुरू हो गया। आरोप है कि गोतिया ने धारदार हथियार से ज्ञानेश्वर एवं उसकी दोनों पत्नियों को काटकर मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गया।

तिहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस हत्या करके फरार हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम करके उनकी तलाश में जुट गई है।

पति और उसकी दोनों पत्नियों की एक साथ हत्या कर दिए जाने से अब गांव में मरघटी सन्नाटा पसरा हुआ है।

epmty
epmty
Top