बकरे के 1500 सौ रूपयों को लेकर बहाया खून- युवक को मारी गोली

बकरे के 1500 सौ रूपयों को लेकर बहाया खून- युवक को मारी गोली

बागपत। बकरी की बिक्री के बकाया चले आ रहे 1500 रुपए के लेनदेन को लेकर एक युवक ने परिजनों के साथ दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक की गर्दन में गोली मार दी। बचाव के लिए आए पिता को गोली के छर्रे लगे हैं। आरोपी ने पीड़ित के भाई को भी मारपीट कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करते हुए गोली और मारपीट कर भागे युवक की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।

बागपत के मोहल्ला केतीपुरा की रहने वाली शाइस्ता ने रविवार को बताया है कि उसके भाई भूरा ने तकरीबन 1 सप्ताह पहले पड़ोस में ही रहने वाले चांद से 4000 रूपये में एक बकरा खरीदा था। बकरे की कीमत के रूप में 2500 रुपए तो चांद को हाथों हाथ दे दिए गए थे, जबकि बाकी बचे 1500 रुपए आज रविवार की शाम तक देने का वायदा किया गया था। आरोप है कि चांद ने आज सवेरे दिन निकलते ही बाकी बचे 1500 रूपये की मांग कर दी। भाई भूरा ने जब चांद से आग्रह किया कि शाम तक आपके रुपए दे दिए जाएंगे तो बस इसी बात को लेकर चांद आपे से बाहर हो गया और गाली गलौज करते हुए भूरा के साथ मारपीट पर उतारू हो गया। शोर-शराबे को सुनकर इकट्ठा हुए मोहल्ले के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच मामला शांत कराया।

आरोप है कि थोड़ी देर बाद ही चांद अपने परिवार के लोगों के अलावा साथियों के साथ उसके मकान में घुस गया और आरोपी ने तमंचे से दूसरे भाई मेहताब की गर्दन में गोली मार दी। जिससे वह घायल हो गया। बेटे के बचाव में आए पिता गुलजार को भी आरोपी द्वारा चलाई गई गोली के छर्रे लगे हैं। आरोप है कि भूरा के साथ भी आरोपियों द्वारा मारपीट की गई। बाद में आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मेहताब की हालत चिंताजनक होने के चलते उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

epmty
epmty
Top