ब्लाईण्ड मर्डर का खुलासा - रिश्ते के भाई ही निकले कातिल

ब्लाईण्ड मर्डर का खुलासा - रिश्ते के भाई ही निकले कातिल

जालोर। राजस्थान में जालोर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र में ब्लाईण्ड मर्डर का खुलासा करते हुये पुलिस ने आज दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित गणपत राम पुत्र फौजा राम भील (20) एवं जामता राम पुत्र राउ राम भील (22) मृतक के गांव के ही है और रिश्ते में भाई है।

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि 23 जून को कुडा ध्वेचा गांव निवासी प्रकाश भील का शव बागोड़ा इलाके में श्मशान भूमि के पास नर्मदा नहर परियोजना नल कुप के पास नग्न अवस्था में मिला। मृतक के भाई जैसा राम भील की रिपोर्ट पर अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर थानाधिकारी बागोड़ा शिवराज सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने ब्लाईण्ड मर्डर का खुलासे हेतु करीब 30 से अधिक संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की तथा संदिग्ध की हर गतिविधियों पर नजर रखी। कड़ी से कड़ी जोड़ वारदात का पर्दाफाश कर गणपत राम एवं जामता राम को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि 23 जून को मृतक के साथ दोनों ने श्मशान भूमि में साथ बैठ कर शराब पार्टी की। जिसमे अधिक शराब पीने के बाद नशा होने पर मृतक व दोनों के बीच गाली-गलौच हो गई तो इन्होंने मृतक को नग्न कर श्मशान भूमि में पड़ी लकड़ी एवं हाथ-पैरों से मारपीट कर हत्या कर फरार हो गये।

epmty
epmty
Top