ब्लाइंड मर्डर का खुलासा- भाई और पिता ही निकले कातिल

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा- भाई और पिता ही निकले कातिल

हापुड। एसपी दीपक भूकर के निर्देशन में थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को अरेस्ट में सफलता अर्जित की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाने पर लिखा-पढ़ी करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि दिनांक 6 जून 2022 को मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या किये जाने के सम्बंध में थाना गढमुक्तेश्वर पर तहरीर दी थी, जिसके आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर द्वारा हत्या के खुलासे के लिये टीमें गठित कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिये थे।

हापुड पुलिस द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना गढ़मुक्तेश्वर पुलिस द्वारा थाने के मुकदमा अपराध संख्या 271/22 धारा 302, 201, 34 आईपीसी का खुलासा करते हुए हत्यारोपी पिता व भाई को अरेस्ट किया है। पुलिस ने उनके पास से घटना में प्रयुक्त दराती, मदन आरोपी के खून लगे कपड़े, घटना में प्रयुक्त स्पलेण्डर बाइक बरामद की है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम मदन पुत्र किशनपाल व किशनपाल पुत्र नारायण निवासी ग्राम चकलठीरा थाना गढमुक्तेश्वर जनपद हापुड है।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना गढ़मुक्तेश्वर प्रभारी निरीक्षक अभिनव सिंह पुण्डीर मय टीम शामिल रहे।

epmty
epmty
Top