BJP प्रवक्ता का अटपटा बयान- मोक्ष प्राप्ति की चाह में मर रहे तीर्थयात्री

BJP प्रवक्ता का अटपटा बयान- मोक्ष प्राप्ति की चाह में मर रहे तीर्थयात्री

देहरादून। चार धाम की यात्रा पर आने वाले श्रद्धालुओं की इस दौरान होने वाली मौतों को मोक्ष प्राप्ति से जोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने अटपटा बयान देते हुए कहा है कि लोग मोक्ष की कामना के साथ चार धाम यात्रा पर आते हैं। बीजेपी प्रवक्ता के इस बयान के बाद कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए आरोप लगाया है कि सरकार अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए लोगों के बीच गलत बयानी कर भ्रम की स्थिति फैला रही है।

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शादाम शम्स ने मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत के दौरान कहा है कि लोग मोक्ष की कामना के साथ चार धाम की यात्रा पर उत्तराखंड आते हैं। इसलिए वह अपनी बीमारियों को छिपाते हुए स्वयं को चुस्त एवं दुरुस्त बताते हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं राज्य के भीतर दुरुस्त है। सरकार प्रत्येक यात्री के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए बीमारी की स्थिति में तत्काल उपचार भी मुहैया करा रही है।

बीजेपी प्रवक्ता के इस बयान के बाद कांग्रेस की गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा महरा दसोनी ने कहा है कि भाजपा जनता पार्टी के नेता इस समय अपने सोचने समझने की शक्ति को पूरी तरह से खो बैठे हैं। चार धाम यात्रा रूट पर अव्यवस्थाओं एवं लचर स्वास्थ्य परिवहन सेवाओं की खबरें लगातार मीडिया के माध्यम से आ रही है। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता अपनी सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए बगैर सिर पैर के बयान दे रहे हैं, जिसे जनता भी देख रही है।

Top