प्रेमिका को लेकर शादी करने जा रहे युवक को भाजपाईयों ने पकड़ा- हुई कार्रवाई

प्रेमिका को लेकर शादी करने जा रहे युवक को भाजपाईयों ने पकड़ा- हुई कार्रवाई

अलीगढ़। ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर युवाओं व युवतियों की मुलाकात हो जाती है, जिसके बाद दोनों की सहमति के बाद विवाह हो जाता है। एक ऐसा ही मामला अलीगढ़ से सामने आया है। एक युवक अपनी प्रेमिका को कोर्ट मे ले जाकर शादी करने जा रहा था लेकिन उसे इसमें कामयाबी नहीं मिल सकी। युवती को परिजन समझा-बुझाकर अपने साथ ले गये और युवक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की रहने वाली एक युवती ने ऑनलाइन डेटिंग साइट के माध्यम से जनपद एटा के एक युवक से मुलाकात की थी, जो दिल्ली में ही नौकरी करता था। काफी दिनों बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो वह राजी नहीं हुए क्योंकि वह दोनों अलग-अलग समुदाय के थे। परिजनों की मर्जी ना होने की वजह से युवक के साथ अलीगढ के नगला पटवारी में रहने लगी। दोनों शादी के लिये दीवानी अदालत में जा रहे थे। इसी दौरान पूर्व मेय शकुंतला भारती व अन्य भाजपाईयों ने उन्हें पकड़ लिया। युवक प्रेमिका से शादी करने के लिये अडा रहा।

पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने आरोप लगाते हुए कहा कि युवक युवती को बहलाकर लव जिहाद करना चाहता था। बाद में पुलिस ने दोनों को थाने में ही बैठा लिया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने थाने पर आकर युवती को समझाया। काफी समझाने बुझाने के बाद युवती मान गई और अपने परिवार वालों के साथ चली गई। पुलिस ने युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया।

epmty
epmty
Top