बीजेपी सांसद का जेई को अल्टीमेटम- तुझे इतने जूते मरवाऊंगा..

बीजेपी सांसद का जेई को अल्टीमेटम- तुझे इतने जूते मरवाऊंगा..

फर्रुखाबाद। ट्रांसफार्मर चोरी की बाबत दर्ज कराई गई शिकायत को वापस नहीं लेने पर जेई को बीजेपी सांसद ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि तुझे इतने जूते मरवाऊंगा कि होश ठिकाने आ जाएंगे।

दरअसल बृहस्पतिवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे भारतीय जनता पार्टी के संसद का होना बताया जा रहा है। वायरल हो रहे ऑडियो के मुताबिक 22 जुलाई को शमशाबाद क्षेत्र के गांव नगरिया बसोला के रहने वाले ग्रामीणों ने बाढ़ में डूबे नजदीकी गांव का ट्रांसफार्मर खोलकर अपने गांव में लगा लिया था।

गांव के लोगों ने जब इस मामले की जानकारी अमृतपुर उपकेंद्र के जेई होरीलाल को दे दी तो जेई ने 6 लोगों के खिलाफ थाने पहुंचकर नामजद मुकदमा करा दिया था।

ग्रामीणों की फरियाद पर बीजेपी सांसद ने इस एफआईआर को निरस्त करने की सिफारिश बिजली निगम के अफसरों से की थी। लेकिन निगम की ओर से थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर को वापस लेने से इनकार कर दिया था।

ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के बाद संसद ने जेई को खडखडाने के लिये गांव वालों के सामने ही फोन मिला दिया और कहा कि तुझे बात करने की तमीज नहीं है। तुझे इतने जूते मरवाऊंगा कि तेरे होश ठिकाने आ जाएंगे।

जेई ने कहा कि आप मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं, मैं अपने परिवार को बता रहा हूं कि सांसद ने मुझे मारने की धमकी दी है, मुझे अगर कुछ होता है तो सांसद जिम्मेदार होंगे।

इस पर सांसद ने पूरी तरह बेपरवाह होते हुए जेई को दो टूक कहा है कि जो करना है कर ले, देखते हैं कौन सा फांसी कर दोगे।

सोशल मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया है कि मुकदमा वापस लेने की एवज में के द्वारा 100000 रूपये की डिमांड की जा रही थी।

बाढ़ पीड़ित ग्रामीणों के सामने वैसे ही दो वक्त की रोटी के लाले पड़े हैं। ऐसे हालात में वह जेई को भला 100000 रूपये कहां से देंगे? मैनें जनप्रतिनिधि होने के नाते जनता की बात जेई के सामने रखी थी।

epmty
epmty
Top