बीजेपी सांसद का बड़ा खुलासा- दो बार मिला मंत्री पद का ऑफर- लेकिन..

बीजेपी सांसद का बड़ा खुलासा- दो बार मिला मंत्री पद का ऑफर- लेकिन..

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट के सांसद वरुण गांधी ने बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि उन्हें 2 मर्तबा मंत्री बनने के लिए ऑफर मिल चुका है। लेकिन उन्होंने मंत्री पद के इस ऑफर को दोनों बार ही ठुकरा दिया था।

शनिवार को उत्तर प्रदेश की पीलीभीत लोकसभा सीट के सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि मैंने दो बार मंत्रीपद को ठुकराया है। इस संबंध में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि जब उन्होंने मंत्री पद की पेशकश को ठुकराया था तो क्या किसी को यह बात बुरी लगी थी? सांसद वरुण गांधी ने अपने जवाब में कहा है कि यदि आप किसी को सम्मान पूर्वक बातें कहते हैं, उसके बाद यदि उनका सम्मान बनाए रखा जाता है और यदि आप के बयानों में तर्क है तो वह लोग बड़े दिलवाले होते हैं।

सांसद वरुण गांधी ने यह पूछे जाने पर कि यदि वह शिक्षा मंत्री होते तो कौन से चार काम करते? उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह पाठ्यक्रम में बदलाव करते और देश में शिक्षकों की संख्या बढ़ाते। इसके बाद वह लोगों को कुशल बनाने पर पैसा खर्च करते। उन्होंने कहा कि दक्षिण कोरिया में 84 फ़ीसदी के विपरीत भारतीय कार्यबल में 4 फ़ीसदी ही लोग कुशल हैं।

epmty
epmty
Top