बीजेपी MLA के भाई का रौब नही आया काम- हो गई भाई को जेल

बीजेपी MLA के भाई का रौब नही आया काम- हो गई भाई को जेल

नई दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के विधायक के चचेरे भाई समेत जब पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया तो उनमें से बीजेपी एमएलए के भाई ने अपनी हनक दिखाते हुए कहा कि उसका भाई विधायक है। लेकिन पुलिस ने उसके इस रौब को तार-तार करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भिजवा दिया है।

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले की शनिचरी थाना पुलिस द्वारा भारतीय जनता पार्टी के विधायक विनय बिहारी के चचेरे भाई पिंटू सिंह और गांव के ही गोवारी राहुल साह को 10 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जिस समय बीजेपी एमएलए के भाई पिंटू को पकड़ा तो उसने भाई के एमएलए होने का रौब दिखाते हुए पुलिस को दो टूक कहा कि होश में रहो उसका भाई विधायक है।

बीजेपी एमएलए के भाई और उसके साथी की गिरफ्तारी उस समय की गई जब थानाध्यक्ष मनोज कुमार फोर्स के साथ गश्त करने के लिए निकले थे। इसी दौरान निमाई चौक के बगल नहर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बाइक को जांच के लिए रुकने का इशारा किया गया। लेकिन उसके ऊपर सवार दोनों लोग मच्छर गामा बाजार की तरफ भागने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से बरामद हुई शराब को जब्त कर पिंटू सिंह एवं राहुल शाह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया है।

epmty
epmty
Top