CM को धमकी देने वाला बीजेपी नेता घर से गिरफ्तार

CM को धमकी देने वाला बीजेपी नेता घर से गिरफ्तार

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता के आवास पर दबिश देते हुए पंजाब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। साइबर सेल की टीम की ओर से की गई कार्यवाही से पहले पंजाब पुलिस की ओर से बीजेपी नेता को जांच में शामिल होने का नोटिस दिया गया था, इसके बावजूद भी भाजपा नेता जांच में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचे थे।

शुक्रवार को दा कश्मीर फाइल फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस द्वारा दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया गया है। बीजेपी नेता के करीबियों के मुताबिक तकरीबन एक दर्जन गाड़ियों में सवार होकर 50 पुलिसकर्मी बीजेपी नेता के राजधानी दिल्ली स्थित आवास पर दबिश देने के लिए पहुंचे थे। परिजनों ने कहा है कि पहले कुछ पुलिस वाले घर के अंदर आए और उन्होंने कुछ देर उनके साथ बातचीत की। इसके बाद बाहर से बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी बीजेपी नेता के घर में घुस गए और तजिंदर बग्गा को पकड़कर अपने साथ ले गए।

पुलिस ने बीजेपी नेता के मोबाइल को भी अपने कब्जे में ले लिया है। आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी है।

epmty
epmty
Top