मजदूरों के ऊपर लातों की बौछार करने वाला लातबाज BJP नेता गिरफ्तार

मजदूरों के ऊपर लातों की बौछार करने वाला लातबाज BJP  नेता गिरफ्तार

अलीगढ़। सड़क पर काम कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट करते हुए उनके ऊपर लातों की बौछार करने वाले लातबाज बीजेपी नेता को पुलिस द्वारा वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। अरेस्ट किए गए बीजेपी नेता की पहचान पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष के रूप में हुई है।

मंगलवार को अलीगढ़ पुलिस द्वारा भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष शल्यराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए लातबाज बीजेपी नेता से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। दरअसल सोमवार को महानगर के गांधीपार्क क्षेत्र में सड़क पर काम कर रहे मजदूरों के साथ आरोपी बताए जा रहे भाजपा नेता शल्यराज सिंह द्वारा मारपीट की गई थी। सडक पर कार से उतरकर अंजाम दी गई घटना के बाद जब सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो नोएडा के बाद अलीगढ़ में भाजपा नेता द्वारा दबंगई दिखाने का मामला उजागर हो गया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान जब भाजपा नेता अपनी कार को लेकर सड़क से गुजर रहे थे तो उन्होंने इसी बात को लेकर सड़क पर काम कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट कर दी थी। जिसके बाद घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने शुरू हो गए थे।

मंगलवार को एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया है कि पुलिस द्वारा बीजेपी नेता शल्यराज सिंह के खिलाफ मजदूरों से मारपीट किए जाने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में लिये गये भाजपा नेता के खिलाफ मामले की जांच की कार्रवाई जारी है।

epmty
epmty
Top