डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत- चार घायल

डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत- चार घायल

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक डंपर के टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्राें ने बताया कि मैनपुरी जिले के बेवर थाना क्षेत्र के ग्राम मलहुआ निवासी उमेश चंद्र (50) पत्नी निर्मला के साथ मोटरसाइकिल से फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ शहर के मोहल्ला नगला नयन में अपने रिश्तेदार के यहां शांति पाठ में भाग लेने जा रहे थे। दूसरी मोटरसाइकिल पर मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगलाभवानी निवासी अंकित अपनी भाभी सोनी और भतीजी नैंसी के साथ फर्रुखाबाद दवाई लेने जा रहे थे।

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में इटावा -बरेली हाईवे पर दोनों मोटरसाइकिल सवार एक दूसरे के आगे पीछे चल रहे थे। इसी दौरान ग्राम निसाई में कोल्ड स्टोरेज के निकट एक तेज रफ्तार डंपर बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से आगे जा रही एक अन्य बाइक भी गिर गयी। इस हादसे में उमेश की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि निर्मला, अंकित, सोनी और नैंसी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को समीपवर्ती मोहम्मदाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए ले जाया गया जहां से उनको फर्रुखाबाद के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया रेफर कर दिया गया।

वार्ता

epmty
epmty
Top