ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार- छात्रा सहित दो की मौत- मचा कोहराम

ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार- छात्रा सहित दो की मौत- मचा कोहराम

हापुड। जनपद में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है। यह ताजा मामला गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार एक व्यक्ति व बाइक पर बैठी एक छात्रा को कुचल दिया है, जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई।

आपको बता दें आज सुबह ग्राम खिलवाई निवासी वैष्णवी जिसकी उम्र लगभग 13 वर्ष है, जो कक्षा 8 में पढ़ती है। वह अपने विद्यालय के लिए निकली लेकिन विद्यालय की बस मिस हो गई। छात्रा ने बाइक से जा रहे हैं अपने ही गांव के महेश त्यागी से लिफ्ट लेकर गढ़मुक्तेश्वर के लिए निकल पड़े लेकिन जैसे ही वह गांव के रास्ते से शाहपुर मोड़ पर पहुँचे तो एनएच 9 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों ही सड़क पर गिरकर ट्रक की चपेट में आ गए और दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के परिजनों को घटना की जानकारी दी। हादसे में दोनो की मौत की सूचना जैसे ही लगी परिवारों में चीखपुकार मच गई और परिवार को लोग व ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। इसके बाद वहाँ काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और हंगामा करते हुए भीड़ ने जाम लगा दिया। हादसे में दो की मौत व जाम की सूचना मिलने के बाद गढ़मुक्तेश्वर एसडीएम वह डीएसपी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने किसी तरह से हंगामा कर रहे लोगों को समझा कर व कार्रवाई का भरोसा दिला कर जाम खुलवाया है।

एएसपी हापुड ने बताया कि एक ट्रक की चपेट में आने से एक छात्रा सहित दो की मौत हुई है जिसमे ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और ड्राइवर की तलाश कराई जा रही है।

epmty
epmty
Top