भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन महाराज को मिली धमकी-दी भददी भददी गालियां

भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन महाराज को मिली धमकी-दी भददी भददी गालियां

मथुरा। देश के जाने माने भागवत कथा प्रवक्ता एवं धर्माचार्य देवकीनंदन महाराज को ट्रस्ट के फोन नंबर पर तकरीबन 10 मिनट तक एक व्यक्ति द्वारा भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मुसलमानों एवं ओवैसी पर नहीं बोलने की धमकी दी गई है। भागवत प्रवक्ता को धमकी दिए जाने से साधु संतों में रोष फैल गया है।

बुधवार को मथुरा के वृंदावन निवासी प्रख्यात भागवत प्रवक्ता एवं धर्माचार्य देवकीनंदन महाराज को 9897551777 नंबर से आई काल के माध्यम से एक व्यक्ति द्वारा धमकी दी गई है। इस नंबर से आई कॉल को धर्माचार्य देवकीनंदन महाराज के भाई और ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा द्वारा रिसीव किया गया। कॉल करने वाले व्यक्ति ने ऊंची आवाज में बात करते हुए बिना किसी प्रस्तावना के भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन महाराज को गाली देना शुरू कर दिया। इस दौरान कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम अनिल बताया और भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन महाराज को जान से मारने की धमकी दे डाली। तकरीबन 10 मिनट तक धमकी भरे अंदाज के साथ ऊंची आवाज में बात करने के बाद फोन करने वाले युवक ने मुसलमान और ओवैसी के खिलाफ नही बोलने की चेतावनी दे डाली।

18 अप्रैल को आई धमकी भरी काल के बाद आज बुधवार को विश्व शांति सेवा चौरिटेबल ट्रस्ट के सचिव विजय शर्मा ने थाना जैंत में पुलिस को तहरीर देते हुए इस मामले में कार्यवाही किए जाने की मांग की है। उधर भागवत प्रवक्ता को फोन कॉल पर धमकी दिये जाने से कृष्ण की कर्मस्थली वृंदावन के साधु संतो में रोष फैल गया है।

epmty
epmty
Top