ऋण स्वीकृत कराने के एवज में रिश्वत लेते धरा गया बैंक क्लर्क

ऋण स्वीकृत कराने के एवज में रिश्वत लेते धरा गया बैंक क्लर्क
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

सोनभद्र। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने शुक्रवार को सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज क्षेत्र में यूनियन बैंक आफ इंडिया के एक क्लर्क को ऋण स्वीकृत कराने के एवज में 18 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर राहुल पाण्डेय ने बताया कि सीबीआई लखनऊ के हजरतगंज के इंस्पेक्टर आशीष कुमार सिंह के नेतृत्व में आयी टीम ने राबर्ट्सगंज के सिविल लाइन रोड स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया के क्लर्क मनीष अग्रवाल को ऋण स्वीकृत कराने के एवज में 18000 रूपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई ने आरोपित लिपिक के पास से घूस में लिए गए 18 हजार रुपए बरामद भी किया है।

जानकारी के अनुसार यूनियन बैंक के क्लर्क मनीष अग्रवाल ऋण शाखा का कार्य देखता था। आरोप है कि एक सफाई कर्मचारी से ऋण स्वीकृत कराने के लिए 18 हजार रुपये घूस मांगा था। सफाई कर्मचारी ने इसकी शिकायत सीबीआई लखनऊ में दर्ज कराई थी।

बैंक में सीबीआई के छापेमारी की खबर मिलते ही सीओ सिटी राहुल पाण्डेय और राबर्टसगंज कोतवाल लक्ष्मण पर्वत मौके पर पहुंच गए। सीओ सिटी के अनुसार सीबीआई लखनऊ को पहले से शिकायत मिली थी। शिकायत के आधार पर सीबीआई की टीम छापेमारी करने पहुची थी। इस संबंध में एक मुकदमा भी हजरत गंज थाने में दर्ज किया गया है। सीओ ने बताया कि अभी सिर्फ एक व्यक्ति ही पकड़ा गया है, इसके अलावा अभी किसी का नाम सामने नही आया है। फिलहाल सीबीआई टीम अभी जांच में जुटी हुई है।

वार्ता

epmty
epmty
Top