तालाब की भूमि पर बने सपा नेता के गेस्ट हाउस पर गरजा बाबा का बुलडोजर

तालाब की भूमि पर बने सपा नेता के गेस्ट हाउस पर गरजा बाबा का बुलडोजर

फर्रुखाबाद। समाजवादी पार्टी के शासन में तालाब की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके बनाए गए गेस्ट हाउस को बाबा के बुलडोजर ने जमींदोज कर दिया है। प्रशासनिक अधिकारी बुलडोजर के साथ-साथ पुलिस फोर्स को साथ लेकर मौके पर पहुंचे थे।

दरअसल फर्रुखाबाद की कंपील नगर पंचायत के समीपवर्ती गांव पट्टी मदारी में समाजवादी पार्टी के शासनकाल के दौरान तकरीबन 14 डिसमिल तालाब की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करते हुए कंपील नगर पंचायत के चेयरमैन उदय पाल सिंह यादव द्वारा अवैध रूप से एक गेस्ट हाउस का निर्माण कराया गया था। तालाब की जमीन पर अवैध रूप से गेस्ट हाउस का निर्माण कराए जाने की शिकायत क्षेत्र के किसी व्यक्ति द्वारा जिलाधिकारी से की गई थी।

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किए जाने की शिकायत प्राप्त होते ही जिलाधिकारी ने तहसीलदार को मौके पर भेजकर मामले की जांच पड़ताल करते हुए कब्जाई गई भूमि की पैमाइश कराई। जांच में मामला सही पाए जाने पर जिलाधिकारी के द्वारा सपा नेता को नोटिस भेजकर अपनी बात रखने का मौका दिया गया। जिलाधिकारी ने तालाब की तकरीबन 14 डिसमिल अवैध भूमि पर गेस्ट हाउस के निर्माण कराए जाने को लेकर नगर पंचायत चेयरमैन की ओर से प्रस्तुत किए गए पक्ष को भी सुना गया। तमाम मामले की सुनवाई के बाद जिलाधिकारी ने गेस्ट हाउस के निर्माण को अवैध पाया।

गैस्ट हाऊस के अवैध निर्माण को लेकर डीएम ने जब तालाब की भूमि को कब्जा मुक्त कराने के निर्देश दिये तो उप जिलाधिकारी गौरव शुक्ला तथ सीओ शोहराब आलम ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बुलडोजर की सहायता से गेस्ट हाउस को गिराने का काम शुरू कराया।

epmty
epmty
Top