अय्याश दारोगा- मामला रफा दफा कराने आई महिला से घूस में कराई बॉडी मसाज

अय्याश दारोगा- मामला रफा दफा कराने आई महिला से घूस में कराई बॉडी मसाज
  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली। बिहार के सहरसा में तैनात एक दारोगा ने घूस मांगने के मामले में एक अजीबोगरीब इतिहास रचते हुए मामला रफा-दफा कराने आई महिला से घूस में बॉडी मसाज करा ली है। थाने में कराई गई बॉडी मसाज का मामला सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। एसपी द्वारा आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर थाने में दारोगा द्वारा बॉडी मसाज कराए जाने का एक मामला वायरल हो रहा है, जिसे तकरीबन 2 महीने पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रही महिला बगुनिया की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि कई महीने पहले महिला का भाई गांव में आया था, जहां पर वह किसी युवती के साथ आपत्तिजनक हालातों में पकड़ा गया था। इसके बाद पीड़ित परिजनों की ओर से महिला के भाई के खिलाफ दरहार चौकी में शिकायत दर्ज कराई गई थी। उसी मामले को रफा-दफा कराने के लिए महिला चौकी के दरोगा जी के पास पहुंची थी। बार-बार भाई के खिलाफ दर्ज मुकदमे को रफा दफा कराने के लिए थाने में आ रही महिला की मजबूरी का फायदा उठाते हुए दारोगा ने महिला को अपने आवास पर बुलाना शुरू कर दिया और वहां पर महिला से पूरे शरीर की मालिश कराई जाती थी। बॉडी मसाज कराने वाले दरोगा की पहचान शशि भूषण सिन्हा के रूप में की गई है।

उधर बताया जा रहा है कि नियुक्ति के बाद से ही दारोगा जी ने अपनी अय्याशी के किस्से लिखने शुरू कर दिए थे, जिससे सहपुलिसकर्मी भी बुरी तरह से तंग आ चुके थे। लेकिन दारोगा होने के नाते उनकी तूती बोलती रही और टोका टाकी करने पर दारोगा ने कुछ दिन पहले अपने सहकर्मी के ऊपर पिस्टल भी तान दी थी।

शायद इसी से आहत होकर किसी सहकर्मी ने दरोगा जी की बॉडी मसाज का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया साइट पर डाल दिया। एसपी निधि सिंह ने वीडियो का मामला संज्ञान में आने के बाद डरहार चौकी के अय्यास दारोगा को निलंबित कर दिया है।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
epmty
epmty
Top