माहौल बिगड़ने की कोशिश- राम मंदिर की तस्वीर पर लहराया पाकिस्तानी झंडा

माहौल बिगड़ने की कोशिश- राम मंदिर की तस्वीर पर लहराया पाकिस्तानी झंडा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि परिसर में बन रहे श्री राम मंदिर में हुई प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला 500 साल के लंबे इंतजार के बाद टेंट छोड़कर मंदिर में प्रवेश कर गए हैं। इस पावन मौके पर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हुए एक युवक ने अयोध्या राम मंदिर की तस्वीर पर पाकिस्तानी झंडा लहरा दिया। मामला संज्ञान में आते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सोमवार को कर्नाटक के खड़ग जनपद में एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अयोध्या के राम मंदिर की एक आपत्तिजनक तस्वीर साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

फेसबुक पोस्ट पर वायरल हुई तस्वीर में राम मंदिर के ऊपर पाकिस्तानी झंडे दिखाए गए हैं और उसके नीचे बाबरी मस्जिद लिखा हुआ है।

वायरल पोस्ट होने के बाद खडग में हिंदू समर्थक कार्यकर्ताओं ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने ताजुद्दीन दफेदार नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अफसर ने आरोपी से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर डिलीट करवा दी है। पूछताछ किए जाने पर आरोपी ने बताया है कि उसने फेसबुक पर यह पोस्ट देखी थी और गलती से इसे शेयर कर दिया है।

पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

epmty
epmty
Top