माहौल बिगड़ने की कोशिश- मंदिर पर लगा झंडा व बोर्ड नाले में फेंका

माहौल बिगड़ने की कोशिश- मंदिर पर लगा झंडा व बोर्ड नाले में फेंका

लखीमपुर खीरी। असामाजिक तत्व लगातार घिनौनी हरकत करते हुए शांतिपूर्ण व्यवस्था को बिगाड़ने की कोशिशों में लगे हुए हैं। शनि मंदिर पर लगे झंडे और बोर्ड को किन्हीं अराजक तत्वों ने उखाड़कर नाले में फेंक दिया। सवेरे जानकारी होने पर इकट्ठा हुई भीड़ ने हंगामा करते हुए असामाजिक तत्वों का पता लगाकर उनकी धर पकड़ की मांग की है।

शहर के मोहल्ला मिश्राना स्थित शनि देव मंदिर पर श्रद्धालुओं द्वारा लाल रंग का धार्मिक ध्वज लगाया हुआ था। मंदिर पर प्रबंधन की ओर से श्री शनि देव मंदिर का बोर्ड भी लगाया गया था।

रविवार की सवेरे जब श्रद्धालु रोजाना की तरह श्री शनि देव मंदिर में पूजा अर्चना करने के लिए पहुंचे तो वहां पर लगा लाल झंडा और मंदिर का बोर्ड गायब हुआ मिला।

थोड़ी ही देर में यह बात जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई। जानकारी मिलते ही अनेक लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। असामाजिक तत्वों द्वारा की गई घिनौनी हरकत को लेकर मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने हंगामा किया।

बाद में की गई खोजबीन में मंदिर पर लगा झंडा और बोर्ड गंगना ताल में पड़ा हुआ मिला है।

मामले की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नाले में फेंके गए झंडे और बोर्ड को निकलवाकर अपने कब्जे में लिया। हंगामा कर रही भीड़ को पुलिस ने कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत किया।

पुलिस ने कहा है कि किसी भी असामाजिक तत्वों को इलाके की कानून सुरक्षा और शांति व्यवस्था भंग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। आरोपियों का पता लगाकर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

epmty
epmty
Top