पारिवारिक विवाद में हुई आगजनी- तीन महिला समेत कई लोगों की मौत

पारिवारिक विवाद में हुई आगजनी- तीन महिला समेत कई लोगों की मौत

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में सुपौल बाजार के शेखपुरा टोला में पारिवारिक विवाद में हुई आगजनी की घटना में तीन महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई।

बिरौल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनीष चंद्र चौधरी ने शनिवार को यहां बताया कि आज सुबह शेखपुरा टोला में एक घर में पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने पति, शौतन और सास के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और खुद भी उस आग की चपेट में आ गई। इस घटना में दो लोगों की मौत बिरौल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में हो गई वहीं बाद में दो अन्य की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। चारों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री के टीम को भी बुलाया गया है, उसके बाद ही स्पष्ट रूप से आगजनी के कारणों का पता चल सकेगा।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मो. खुर्शीद आलम (40) ने पहली पत्नी बीवी परवीन उर्फ गुलशन खातून के रहते हुए दो वर्ष पूर्व दूसरी शादी 28 वर्षीय रोशन खातून से कर ली और वर्तमान में वह गर्भवती थी। आज सुबह पहली पत्नी गुलशन ने अपनी सास जुबेदा खातून और एक अन्य कमरे में सोए पति खुर्शीद आलम एवं शौतन रोशन खातून के कमरे में भी पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसी आगजनी की घटना में गुलशन खातून भी घायल हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि आगजनी में जख्मी सभी को तत्काल बिरौल स्थित सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां 65 वर्षीय जुबेदा खातून और 35 वर्षीय बीवी परवीन उर्फ गुलशन खातून की मौत हो गयी। वहीं, गंभीर रूप से घायल खुर्शीद आलम की मौत डीएमसीएच जाने के क्रम में और 28 वर्षीय रोशन खातून की मौत डीएमसीएच में इलाज के दौरान हो गई।

वार्ता

Top