सेना के अफसर की करतूत-महिला लेफ्टिनेंट से अप्राकृतिक दुष्कर्म

सेना के अफसर की करतूत-महिला लेफ्टिनेंट से अप्राकृतिक दुष्कर्म

वाराणसी। मिलिट्री के अफसर ने लेह में तैनात महिला लेफ्टिनेंट कर्नल को बुलाकर पहले उसके साथ अपने घर के भीतर फिर होटल में ले जाकर अननेचुरल रेप की वारदात को अंजाम दे दिया है। आजमगढ़ की रहने वाली महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की शिकायत पर पुलिस दुष्कर्म, मारपीट, धमकी और दहेज मांगने के आरोप में मुकदमा कायम करते हुए कार्यवाही में जुट गई है।

जम्मू कश्मीर के लेह में तैनात आजमगढ़ की रहने वाली एक महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ने नदेसर के काशीराज अपार्टमेंट में रहने वाले लेफ्टिनेंट कर्नल देवाशीष मुखर्जी के खिलाफ वाराणसी के कैंट थाने में दुष्कर्म, मारपीट, धमकी और दहेज मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस आयुक्त के आदेश पर मुकदमा दर्ज दर्ज करने वाली कैंट पुलिस अब इस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

महिला अफसर के मुताबिक लेह में तैनाती के दौरान हुई दोस्ती के बाद देवाशीष ने स्वजातीय होने की वजह से उन्हें विवाह का प्रस्ताव दिया था। महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ने अपने परिवार वालों के साथ बातचीत करने के बाद देवाशीष की ओर से दिए गए विभाग के प्रस्ताव को मंजूर कर लिया था।

आरोप है कि इसी साल के सितंबर महीने में जब महिला लेफ्टिनेंट कर्नल सरकारी काम के सिलसिले में जबलपुर गई थी तो 21 सितंबर को देवाशीष ने प्लेन का टिकट बुक कराकर महिला लेफ्टिनेंट कर्नल को अपनी मां सुष्मिता मुखर्जी से मिलने के लिए वाराणसी में बुला लिया था।

महिला लेफ्टिनेंट कर्नल के ठहरने की व्यवस्था देवाशीष द्वारा अपने घर पर ही की गई थी। महिला का आरोप है कि रात के अंधेरे में देवाशीष महिला लेफ्टिनेंट कर्नल के कमरे में पहुंचा और शादी का हवाला देते हुए जबरदस्ती उनके साथ अप्राकृतिक सेक्स संबंध बना लिए।

महिला अफसर का आरोप है कि देवाशीष समलैंगिक चरित्र का व्यक्ति है, दूसरे दिन देवाशीष की मां ने दहेज में 80 लाख रुपए का मकान दिलाने की डिमांड रखी और बारात का सारा खर्च उठाने के लिए उससे कहा।

इनकार किए जाने पर देवाशीष और उसकी मां ने लेफ्टिनेंट कर्नल के साथ हाथापाई की। पुलिस से शिकायत की बात कहने पर मां बेटे ने माफी मांग कर मामले को रफा दफा कर दिया।

महिला का आरोप है कि देवाशीष ने इसके बाद दूसरी रात को उनके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया। दिन निकलने पर देवाशीष की मां ने महिला के साथ गाली गलौज शुरू कर दी और चाकू लेकर मारने के लिए महिला के पीछे दौड़ पड़ी।

पीडिता ने किसी तरह खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई। आरोप है कि कुछ देर बाद देवाशीष घर में पहुंचा और पीड़िता को होटल में ले गया, वहां ले जाकर भी देवाशीष ने उसके साथ फिर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और बाद में एक मंदिर में ले जाकर महिला के साथ शादी कर ली।

आशीर्वाद के लिए जब पति-पत्नी मां के पास गए तो उसने फिर से 80 लाख रुपए की डिमांड की और पैसा नहीं देने पर शादी नहीं मानने की बात कही।

epmty
epmty
Top